डॉक्टर बिक्रमजीत सिंह ढिल्लों ने दी दांतों से जुड़ी हर समस्याओं के बारे में संपूर्ण जानकारी

लुधियाना डेंटल क्लिनिक के सीनियर कंसल्टेंट डॉक्टर बिक्रमजीत सिंह ढिल्लों ने अपने यूट्यूब चैनल में पोस्ट एक इंटरव्यू वीडियो में यह बताया कि पहले के दशक में लोगों के बीच दांतों से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या को लेकर बहुत ही काम जानकारी थी, जिसके चलते वह कई बीमारी के लक्षणों को नज़रअंदाज़ कर देते थे और यह आगे जाकर यह गंभीर बीमारी का कारण बन जाती थी |

लेकिन आज के दौर में इंटरनेट में आये तरक्की के कारण अब लोगों के बीच दांतों की समस्या को लेकर काफी अवेयरनेस आ गयी है | कई बार तो ऐसा होता है की उनके क्लिनिक में मरीज़ को अपने समस्या के बार में पूरी जानकारी होती है, जो की एक तरह से बहुत अच्छी बात भी है | लोगों के बीच अपनी समस्या को लेकर अवेयरनेस होने काफी फायदेमद सिद्ध हो सकता है जिससे मरीज़ समस्या से जुड़ी लक्षणों को नज़रअंदाज़ न कर अपना सही समय में इलाज करवा कर स्थिति को गंभीर होने से रोका जा सकता है |

यदि आप भी दांतों से जुड़ी किसी प्रकार की समस्या से गुज़र रहे हो है तो इलाज के लिए आप लुधियाना डेंटल क्लिनिक से परामर्श कर सकते है | इस संस्था के सीनियर कंसल्टेंट डॉक्टर बिक्रमजीत सिंह ढिल्लों प्रोस्थोडोंटिस्ट में स्पेशलिस्ट है, जो समस्या का इलाज कर इससे छुटकारा दिलाने में आपकी संपूर्ण रूप से मदद कर सकते है | इसलिए आज ही लुधियाना डेंटल सेंटर नामक वेबसाइट पर जाएं और अपनी अप्पोइन्मेंट को बुक करें | आप चाहे तो वेबसाइट पर दिए नंबरों से भी  संपर्क कर सकता है |